अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड फिल्म करने के लिए कहा 'हां', लेकिन थी दिक्कत




साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा- द राइज' सुपर डुपर हिट रही। अब फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट 'पुष्पा-द रूल' का इंतजार कर रहे हैं। अल्लू ने 'पुष्पा' के लिए काफी मेहनत की थी। पूरी फिल्म में एक कंधे को ऊपर उठाकर चलना या नाचना उतना आसान नहीं था जितना लगता है। 


इसके लिए अल्लू अर्जुन ने 2 साल तक कड़ी मेहनत की। टॉलीवुड स्टार अल्लू अर्जुन अब हिंदी दर्शकों के गले में ताबीज बन गए हैं। पुष्पा के हिंदी संस्करण ने भी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। हाल ही में एक इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन से पूछा गया कि क्या वह बॉलीवुड फिल्म में काम करना चाहेंगे।

अल्लू अर्जुन ने दिया ये जवाब

इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन ने कहा कि मुझे इसमें दिलचस्पी जरूर है. वह कहते हैं, 'हिंदी में अभिनय करना मेरे कम्फर्ट जोन से थोड़ा बाहर है। लेकिन जरूरत पडऩे पर मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगा। दिलचस्प बात यह है कि अल्लू अर्जुन का मुंबई में एक अपार्टमेंट भी है।

'पुष्पा 2' को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। ऐसे में 'पुष्पा 2' में फहद फासिल के बाद विजय सेतुपति एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक सुकुमार 'पुष्पा 2' को सुपर डुपर हिट बनाने के लिए कमर कस रहे हैं और इसके लिए अलग-अलग पैसे खर्च किए जा रहे हैं।


 अब इस फिल्म में विजय सेतुपति की एंट्री पक्की मानी जा रही है. विजय सेतुपति की एंट्री की खबर ने जाहिर तौर पर फैंस को दीवाना बना दिया है। रिपोट्र्स के मुताबिक, विजय सेतुपति फिल्म में एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। उनका रोल फहद फासिल जैसा होगा या अलग, इसका खुलासा होना अभी बाकी है। लेकिन इस मौके पर दोहरा धमाका होना तय है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports