'सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें, लेकिन...; पूर्णेश मोदी ने फैसले पर दी प्रतिक्रिया

 


नई दिल्ली।  सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरनेम मामले में गुजरात हाई कोर्ट द्वारा राहुल गांधी को सुनाई गई सजा पर रोक लगा दी है। यह राहुल गांधी के लिए सबसे बड़ी राहत मानी जा रही है। सजा निलंबित होने से राहुल गांधी को उनकी सांसदी भी वापस मिल जाएगी। राहुल गांधी पर मानहानि का मुकदमा करने वाले पूर्णेश मोदी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया दी।


बीजेपी विधायक पूर्णेश मोदी ने राहुल गांधी पर सरनेम मोदी की आलोचना के चलते मानहानि का मुकदमा किया है। हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं, लेकिन सत्र न्यायालय में हमारी कानूनी लड़ाई जारी रहेगी। 2019 में राहुल गांधी ने कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली में पूरी मोदी जाति का अपमान किया था। इसलिए हमारी लड़ाई इस अपमान के खिलाफ  है।



हर स्थिति में फैसला हमारे पक्ष में रहा


ट्रायल कोर्ट ने राहुल गांधी को दोषी ठहराया और अधिकतम दो साल की सजा सुनाई। फिर उन्होंने सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। लेकिन वहां भी उन्हें राहत नहीं मिली। इसके बाद वह गुजरात हाई कोर्ट गए लेकिन उन्हें कोई राहत नहीं मिली। इसलिए फैसला हर हाल में हमारे पक्ष में था। पूर्णेश मोदी ने कहा कि यह बहुत ही असाधारण परिस्थितियों में होता है कि किसी दोषी व्यक्ति की सजा पर ट्रायल कोर्ट द्वारा रोक लगा दी जाती है।


इस बीच राहुल गांधी को सूरत कोर्ट ने दो साल की सजा सुनाई है। इसलिए राहुल गांधी की उम्मीदवारी रद्द कर दी गई। अब जब सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा पर रोक लगा दी है तो उन्हें फिर से अपनी सांसदी मिलेगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports