मुझे मिल रही है रेप और जान से मारने की धमकियां, नूपुर शर्मा फिर गईं सुप्रीम कोर्ट


-पैगंबर टिप्पणी पर कल होगी सुनवाई

नई दिल्ली। बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने पैगंबर मुहम्मद पर उनके विवादास्पद बयान के संबंध में उनके खिलाफ दर्ज सभी प्राथमिकी को दिल्ली स्थानांतरित करने का अनुरोध किया है।


नूपुर शर्मा ने अपनी याचिका में कहा है कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने मेरी मांग को खारिज करते हुए कठोर शब्द कहे थे। मेरी जिंदगी और खतरनाक हो गई है। मुझे रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस बीच नूपुर शर्मा की याचिका पर कल सुनवाई होगी। इस मामले की सुनवाई जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस जमशेद परदीवाला की बेंच के सामने होगी।


नुपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट शो में पैगंबर मुहम्मद को लेकर विवादित बयान दिया था। उसके बाद पूरे देश में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए थे। इसके बाद बीजेपी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया. उनके खिलाफ कई राज्यों में एफआईआर दर्ज की गई है। कोलकाता पुलिस उन्हें कई बार समन जारी कर चुकी है। उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया है।


इससे पहले भी नूपुर शर्मा ने अपने खिलाफ दर्ज सभी मामलों को दिल्ली स्थानांतरित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। लेकिन कोर्ट ने उन पर कड़ी टिप्पणी की थी. विवादित बयान के बाद देश में फैली सांप्रदायिक हिंसा के लिए नूपुर शर्मा जिम्मेदार हैं। सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा की याचिका खारिज करते हुए कहा कि उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने उनकी याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया. इसके बाद उन्होंने याचिका वापस ले ली।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports