Your Ads Here

अप्रैल से शुरू होगी सलमान खान की दबंग 3 की शूटिंग


बॉलिवुड स्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का इंतजार फैन्स काफी समय से कर रहे हैं। अब कहा है जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल से शुरू होने जा रही है। इस न्यूज को फिल्म के प्रड्यूसर अरबाज खान ने कन्फर्म करते हुए कहा, हां, फिल्म अप्रैल से फ्लोर पर चली जाएगी। हालांकि अभी तक हमने शूटिंग की लोकेशन फाइनल नहीं की है। अभी हम केवल इतना ही बता सकते हैं कि फिल्म में सलमान खान लीड में होंगे और इसके डायरेक्टर प्रभुदेवा होंगे।
इस फिल्म के शुरू होने से पहले सलमान खान अपनी अगली फिल्म भारत की शूटिंग पूरी करेंगे। अभी फिल्म सिटी में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। यहां 50-60 के दशक की दिल्ली को रीक्रिएट किया गया है। बताया जा रहा है कि दबंग 3 नोएडा के एक पुलिसवाले की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है। इस बारे में जब अरबात से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सही समय पर इस बारे में जानकारी दी जाएगी।
उन्होंने कहा, मैं सोशल मीडिया पर पिछले काफी समय से दबंग 3 के बारे में पढ़ रहा हूं। कुछ लोग कह रहे हैं कि यह रीमेक है और कुछ का कहना है कि यह सच्ची घटना पर आधारित है। अभी मैं फिल्म के बारे में इस बात को गुप्त रखना चाहता हूं। बता दें कि पिछली बार प्रभुदेवा के डायरेक्शन में सलमान ने वॉन्टेड में काम किया था जो सुपरहिट फिल्म थी। 

No comments

Powered by Blogger.