Your Ads Here

क्वीन कंगना आलिया-दीपिका पर क्यों भड़कीं


अपने विवादस्पद बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली क्वीन कंगना फिर चर्चा में हैं। जल्द ही कंगना की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज होने वाली हैं। उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। कंगना जोरों से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। प्रमोशन के दौरान बाकी ऐक्ट्रेसेस के साथ तुलना के सवाल पर उनका कहना था कि मैं किसी भी ऐक्ट्रेस से घबराती नहीं हूं।

दरअसल कंगना का कहना था कि, मैंने हमेशा सबको काम की तारीफ की है। मैंने आलिया की फिल्म राजी देखकर उनकी ऐक्टिंग की तारीफ की थी, लेकिन मुझे कभी बदले में प्रशंसा नहीं मिली। यहां तक कि किसी ने मेरी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका के ट्रेलर और टीजर के बारे में भी बात नहीं की। मुझे हमेशा लगता है कि मुझे इग्नोर किया जा रहा है। कंगना ने दीपिका पर भी निशाना साधा। उनका कहना था कि, जब मैंने पीकू फिल्म देखी तो इसके बाद मैंने दीपिका की तारीफ करने से नहीं झिझकी थी। इसके अलावा मैंने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म लुटेरा देखी तो मैंने साल भर उनकी ऐक्टिंग की तारीफ की थी।

कंगना का मानना है कि इंडस्ट्री के लोग उनको हमेशा इग्नोर करते हैं। उनके काम की सराहना तो दूर इस बारे में बात तक नहीं की जाती है जिससे वह दुखी और नाराज हैं। गौरतलब है कि कंगना की फिल्म मणिकर्णिका इस साल की मोस्ट अवेटेड और प्रोमिसिंग फिल्मों में से एक है, लेकिन, इंडस्ट्री में कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है।

पहले खबर थी कि मणिकर्णिका और ठाकरे एक ही दिन रिलीज होगी। इस पर कंगना ने बताया कि मणिकर्णिका के रिलीज की तारीख बदलने को लेकर उनसे किसी ने संपर्क नहीं किया और न ही उन पर कोई दबाव बनाया गया। हालांकि इमरान हाशमी की 'चीट इंडिया और मणिकर्णिका एक ही दिन रिलीज होने वाली थी, बाद में चीट इंडिया को 18 जनवरी को रिलीज करने का फैसला लिया गया। रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बनी कंगना की फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले यानि 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

No comments

Powered by Blogger.