PM नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी से कहा- मैं आज भी कहता हूं...घबराओ मत, भागो मत

  



-शुक्रवार को दुर्गापुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी की जमकर आलोचना की


दुर्गापुर। देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को दुर्गापुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस और राहुल गांधी की जमकर आलोचना की। पीएम मोदी ने कहा मैं पहले ही कह चुका हूं कि राहुल गांधी वायनाड से हार रहे हैं और वह नई सीट की तलाश में हैं। कुछ लोग कह रहे थे कि वह अमेठी से लड़ेंगे। लेकिन वह इतने डरे हुए हैं कि वायनाड से भागकर रायबरेली पहुंच गए हैं।



वे देश भर में घूम-घूम कर कह रहे हैं कि डरो मत... डरो मत। आज मैं उनसे कह रहा हूं कि डरो मत... भागो मत। मैं आपको यह भी बताना चाहता हूं कि कांग्रेस इस साल पहले की तुलना में कम सीटें होने जा रही हैं। भारत अघाड़ी देश को विभाजित करने के लिए चुनावी मैदान का उपयोग कर रही है।




इस चुनाव का परिणाम स्पष्ट है। किसी जनमत सर्वेक्षण की कोई आवश्यकता नहीं है। मैंने पहले ही कहा है कि उनके सबसे बड़े नेता चुनाव का सामना नहीं करेंगे और भाग जाएंगे। वे राजस्थान से भाग गए और राज्यसभा के पिछले दरवाजे से संसद पहुंचे। वायनाड में भी चुनाव हारेंगे और इसलिए वे दूसरी सीट की तलाश करेंगे। अब वे लडऩे के डर से रायबरेली भाग गए हैं, मैं उन्हें बताना चाहता हूं, डरो मत, भागो मत।ÓÓ 


हम भारत से हर किसी की गरीबी दूर कर सकते हैं। इसलिए मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं। हमारे गरीब भाइयों ने मेरी मेहनत को नई ताकत और रंग दिया है। वे मेरे साथ चल रहे हैं। मेरी सफलता में गरीबों ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। उन्होंने ये भी कहते हैं कि आपको देखकर मुझे और मेहनत करने का मन करता है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports