मोदी की गारंटी का दौर है...





पीएम मोदी ने राज्यसभा में पढ़ी कविता, कांग्रेस पर बोला हमला

-पीएम ने कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा, कभी-कभी आपको बहुत अधिक दया आ जाती है


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्वास जताया कि सबका साथ, सबका विकास सिर्फ  एक नारा नहीं बल्कि मोदी की गारंटी है। संसद का बजट सत्र चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण पर हुई बहस का जवाब दिया। इस मौके पर बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पार्टी की जमकर आलोचना की।


हमारा उद्देश्य बुनियादी सवालों और समस्याओं का समाधान करना है। हालाँकि, ऐसा करने में कुछ समय लगेगा। इससे एक मजबूत आधार तैयार होगा। यदि आपके पास जानकारी नहीं है तो हमसे पूछें हम तुम्हें जानकारी दे देंगे। ऐसा कोई नैरेटिव सेट न करें जिससे आपकी प्रतिष्ठा धूमिल हो जाए और आपकी बातों का कोई मूल्य न रह जाए। आप लोगों पर कभी-कभी बहुत दया आती है, इन शब्दों से पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात पर जोर दिया कि सबका साथ, सबका विकास सिर्फ  नारा नहीं है, ये मोदी की गारंटी है।


मोदी की गारंटी का दौर है...


आगे बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मुझे किसी ने एक कविता भेजी है वह कविता बहुत लंबी है। मैं आपको इसकी कुछ पंक्तियाँ पढ़कर सुनाता हूँ। मोदी की गारंटी का दौर है... नए भारत की भोर... वारंटी से बाहर चल रही हैं दुकानें... चिंताएं अपनी तोर...। 


देश में निराशावादी माहौल फैलाने का काम किया जा रहा है। जो लोग पूरी तरह से निराशा में फंसे हुए हैं उनके पास और अधिक निराशा फैलाने की शक्ति नहीं बची है। वास्तविक स्थिति को नकार कर ऐसा किया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा ऐसा करने वाले कभी अपना भला नहीं कर पाएंगे।



इन लोगों ने अपनी सीमाओं के बावजूद अपने राजकुमारों के लिए एक स्टार्टअप बनाया है। लेकिन वे गैर-शुरुआतकर्ता हैं। पीएम मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा, न तो वे सामने आ रहे हैं और न ही उन्हें लॉन्च किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports