प्रियंका चोपड़ा: पोते का चेहरा दिखाने को लेकर प्रियंका की मां मधु ने खुलकर की बात


मुंबई।  सभी की पसंदीदा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। प्रियंका इस समय अपने मातृत्व का अनुभव कर रही हैं। प्रियंका और उनके पति निक जोनस इन दिनों माता-पिता बनने की खुशी को एन्जॉय कर रहे हैं। मालती झील के जन्म के बाद दोनों की जिंदगी बदल गई है।

 प्रियंका अक्सर सोशल मीडिया पर मालती मारी झील के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन उसका चेहरा कभी नहीं दिखाया गया। ऐसे में हर कोई यह देखने के लिए बेताब है कि देसी गर्ल बिल्कुल कैसी दिखती है। आखिरकार प्रियंका ने अपना लेक मालती मारी चेहरा सभी को दिखाने का फैसला किया है। पोते का चेहरा दिखाने को लेकर प्रियंका की मां मधु ने खुल कर बात की है.

प्रियंका और निक जोनस जनवरी में सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने थे। जोनास परिवार में एक बच्ची मालती का जन्म हुआ। मदर्स डे के मौके पर प्रियंका ने लेक्की की पहली झलक अपने फैन्स के साथ शेयर की. फिर उसने लेकी के बारे में एक महत्वपूर्ण रहस्योद्घाटन भी किया। 

जन्म के 100 दिन बाद तक मालती आईसीयू में थीं। उसका इलाज किया जा रहा है। आखिर 100 दिन बाद मालती को घर ले आया। हाल ही में प्रियंका की मां मधु ने इंडियन एक्सप्रेस को एक इंटरव्यू दिया। फिर प्रियंका और निक जोनस कुछ ही दिनों में अपनी बेटी का चेहरा सभी को दिखाने वाले हैं.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports