सलमान की फिल्म से बाहर? शहनाज गिल ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, कहा सच

 


मुंबई। शहनाज गिल एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो 'बिग बॉस' की वजह से घर में पहुंची हैं। 'बिग बॉस 13' शहनाज के सुर्खियों में आने के बाद से उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। पिछले कुछ दिनों से अफवाहें थीं कि शहनाज सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। 

कहा जा रहा था कि शहनाज गिल सलमान की कभी ईद कभी दिवाली में भी नजर आएंगी। उसके बाद अफवाहें थीं कि शहनाज को फिल्म से हटा दिया गया है। इन तमाम रंगीन चर्चाओं पर शहनाज गिल ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी रखते हुए इन तमाम रंगीन चर्चाओं पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कहानी साझा की और आखिरकार फिल्म और उनके बॉलीवुड डेब्यू की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी। शहनाज ने कहा, 'पिछले कुछ हफ्तों से एलओएल अफवाहें मेरे दिनों का मनोरंजन रही हैं। 

ये अफवाहें मुझे रोज मनोरंजन करती हैं। मैं लोगों के फिल्म देखने और उसमें खुद बनने का इंतजार नहीं कर सकता। शहनाज द्वारा शेयर किया गया ये किस्सा इस समय वायरल हो रहा है. इससे यह देखा जा सकता है कि फिल्म और उन्हें फिल्म से हटाए जाने की तमाम अफवाहें उड़ रही हैं.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports