आ रही होंडा की नई एक्टिवा, कंपनी ने जारी किया लुक्स; देखिए कैसा दिखता है...


मुंबई। अगर आप होंडा के एक्टिवा स्कूटर के फैन हैं या नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर जरूर है। क्योंकि होंडा कंपनी जल्द ही एक बड़ा तोहफा देने वाली है। कंपनी एक्टिवा का नया वर्जन लॉन्च करने जा रही है, जिसे भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर के रूप में जाना जाता है।

कंपनी ने नई एक्टिवा का एक पोस्टर भी जारी किया है। कहा जा रहा है कि होंडा कंपनी जल्द ही एक्टिवा 7जी को बाजार में उतारेगी। फिलहाल कंपनी ने नए स्कूटर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। होंडा के एक्टिवा 6जी और एक्टिवा 125 मॉडल सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल हैं। लेकिन उत्सुकता अपने चरम पर पहुंच गई है कि जल्द ही एक्टिवा का नया वर्जन आने वाला है। देखना होगा कि नई एक्टिवा में क्या बदलाव देखने को मिलेंगे।

नए स्कूटर में क्या देखने को मिल सकता है?

होंडा के इस नए पोस्टर में सिर्फ स्कूटर का अगला हिस्सा नजर आ रहा है। फ्रंट लुक से साफ समझा जा सकता है कि यह स्कूटर एक्टिवा का अगला वर्जन होने वाला है। लेकिन निश्चित रूप से एक्टिवा 125 सीसी नहीं। लुक्स को देखते हुए नए एक्टिवा के इंडिकेटर्स हेडलाइट में ही इंटीग्रेटेड हैं।

नए स्कूटर से क्या उम्मीदें हैं?

अगर होंडा 7जी मॉडल लॉन्च करती है, तो इसमें वो सभी फीचर्स होंगे जो 6जी में नहीं हैं। एक्टिवा 6जी फिलहाल बीएस6 इंजन और कुछ नए फीचर्स के साथ उपलब्ध है। एक्टिव 7जी में कुछ नए पावर फीचर दिए जा सकते हैं, जैसे कि 110 सीसी का मोटर इंजन जो 7.68 बीएचपी और 8.79 एनएम की शक्ति उत्पन्न करेगा। इसके अलावा कुछ चीजें ऐसी होंगी जो 6जी में नहीं हैं। यह देखना भी जरूरी होगा कि क्या नए स्कूटर में पेट्रोल टैंक को बदला जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports