विवादों में आया 'हर हर शंभू' का गाना लेकिन किस्मत चमकी, अब 'बिग बॉस 16' में करेंगे एंट्री?


मुंबई। 'हर हर शंभू गाने से सुर्खियों में आईं फरमानी नाज सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। इस गाने ने फरमानी नाज को विवादों में ला दिया है। विवादों में फंसने के बाद गायिका की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है और फरमानी की लोकप्रियता को देखते हुए पता चला है कि उन्हें सलमान खान के सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस 16 से भी ऑफर मिला है. इसलिए सोशल मीडिया पर भी यही चर्चा देखने को मिल रही है.

फरमानी नाज के भाई फरमान ने अपनी बहन के बिग बॉस के ऑफर के बारे में कहा कि फरमानी को जरूर बिग बॉस 16 का ऑफर मिला है। उन्होंने अभी इस ऑफर को लेकर कोई फैसला नहीं लिया है। उसने कहा कि उसने पहले भी शो देखा है और वह झगड़ों और झगड़ों के लिए नहीं है, इसलिए वह शो के बारे में कोई निर्णय नहीं ले सकती है।

फरमान ने आगे कहा कि सपना चौधरी समेत कई कंटेस्टेंट्स के साथ खराब बर्ताव की वजह से वह शो को लेकर काफी कंफ्यूज हैं. फरमानी का मानना ??है कि रियलिटी शोज में कोई किसी की मदद नहीं करता। इसलिए वह बहुत डरी हुई है। तो, फरमानी बिग बॉस के प्रस्ताव को स्वीकार करेंगे या नहीं, यह अभी भी बुके में है।

फरमानी नाज द्वारा गाया गया शिव भजन 'हर हर शंभू वायरल हो गया। इस भजन के लिए उन्हें मुस्लिम कट्टरपंथियों से लगातार धमकियां मिल रही हैं। इसलिए वह सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो गई हैं।

बिग बॉस सीजन 16 का ग्रैंड प्रीमियर 1 अक्टूबर को होगा। सलमान खान सितंबर के दूसरे हफ्ते तक शो के प्रोमो की शूटिंग कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports