गुटखा खाने के शौकिन चोरों का कारनामा! 10.50 लाख रुपये कीमत का विमल गुटखा चोरी



मुंबई । जब लॉकडाउन के दौरान सब कुछ बंद हो जाता है। इस दौरान तंबाकू उत्पादों पर प्रतिबंध लगा दिया गया, गुटखा, बीड़ी, सिगरेट आदि सामान की चोरी की घटनाएं आपने सुनी होंगी. लेकिन ऐसी घटनाएं अब भी हो रही हैं। सूरत के बारडोली में विमल गुटखा स्टॉक चोरी की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है.

यहां करीब 8 लोगों ने एक गोदाम में तोडफ़ोड़ की, चौकीदार को बंधक बना लिया और 10.50 लाख रुपये मूल्य का विमल गुटखा चुराकर फरार हो गए. ये दिल दहला देने वाली घटना गुजरात के सूरत के बारडोली में हुई है. विमल चोरी की पूरी घटना गोदाम के सीसीटीवी में कैद हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात के सूरत के बारडोली में कडोदरा चार रोड के पास जयंबे ट्रेडर्स का गोदाम है. सुबह करीब चार बजे आठ चोरों ने इस गोदाम को निशाना बनाया। चोर कार में सवार होकर गोदाम के पास पहुंचे। उसने अपनी कार गोदाम के बाहर रोक दी।

इस दौरान गोदाम में मौजूद चौकीदार ने उससे गाड़ी वहीं रुकने का कारण पूछा। लेकिन तभी चोरों ने इस चौकीदार को पकड़कर बंधक बना लिया। इसके बाद चोर गोदाम में घुसे और करीब 10.50 लाख रुपये मूल्य के विमल गुटखा का स्टॉक चुरा लिया. इस बीच गुटखा चोरी की इस तरह की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports