प्राइवेट जेट, आलीशान बंगला, महंगी कारें... रॉयल अंदाज में रहते हैं विजय देवरकोंडा, जानिए उनकी दौलत


विजय देवरकोंडा नेट वथर्: बॉलीवुड में एक से अधिक स्टाइलिश हीरो हैं। लेकिन विजय देवरकोंडा भी कम स्टाइलिश नहीं हैं। अगर आप कहते हैं कि जीवन पूर्ण विलासिता है।


बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक स्टाइलिश हीरो हैं। लेकिन विजय देवरकोंडा भी कम स्टाइलिश नहीं हैं। अगर आप कहते हैं कि जीवन पूर्ण विलासिता है। एक समय यही विजय देवरकोंडा के पास मकान का किराया देने के लिए पैसे नहीं थे। आज उनके पास अरबों का माल है। 



हैदराबाद में उनका आलीशान घर है। उन्होंने हाल ही में इस डुप्लेक्स हाउस को 20 करोड़ रुपये में खरीदा है। इस घर में विजय अपने माता-पिता और भाई के साथ रहता है। विजय के घर की तस्वीरें देखकर उनकी लग्जरी लाइफ का अंदाजा लगाया जा सकता है। 


इसमें एक आधुनिक, उत्तम दर्जे का ड्राइंग रूम, भव्य टैरेस क्षेत्र है। विजय एक आलीशान घर में रहता है, लग्जरी कारों में घूमता है। उनके पास महंगी कारों का कलेक्शन है। उनके पास रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज, ऑडी जैसी कई कारें हैं।



विजय देवरकोंडा का जन्म 9 मई 1989 को एक तेलुगु परिवार में हुआ था। उनके पिता का नाम देवरकोंडा गोवर्धन राव और माता का नाम माधवी देवरकोंडा है। 


2011 में, विजय ने दक्षिण सिनेमा में अपनी शुरुआत की। उनकी पहली फिल्म का नाम 'नुविला था। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी। विजय देवरकोंडा एक फिल्म के लिए 10 से 11 करोड़ चार्ज करते हैं।विजय देवरकोंडा की कुल संपत्ति 30 करोड़ है।


इसके बाद विजय देवरकोंडा ने कई हिट फिल्मों में काम किया। लेकिन फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' को असली पहचान मिली। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports