गुरुवार, 11 मार्च 2021

accident: भीषण सड़क हादसा स्कॉर्पियो सवार नौ लोगों की मृत्यु, तीन घायल


 आगरा। उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के एत्माद्दौला क्षेत्र में आज सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में स्कॉर्पियो वाहन सवार नौ लोगों की मृत्यु हो गई जबकि अन्य तीन घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक (नगर) बोत्रे रोहन प्रमोद ने यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि दिल्ली-कानपुर हाईवे पर बृहस्पतिवार सुबह टूंडला की ओर से तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार मथुरा की ओर जा रही थी। उन्होंने बताया कि एत्माद्दौला इलाके में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी दिशा में चली गई और आगरा के रामबाग की ओर से आ रहे कंटेनर से जा टकराई।

उन्होंने बताया टक्कर इतनी भीषण थी कि आठ लोगों की मृत्यु मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां एक घायल की मृत्यु हो गई। स्कॉर्पियो में 12 लोग सवार थे। सभी लोग (बिहार) के गया जिले के रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल सुजीत,सूरज देव और छोटू कुमार को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो में फंसे लोगों को निकला जा सका।

उन्होंने बताया कि मृतकों में गुड्डू कुमार पुत्र शिवनंदन दास निवासी फुलवरिया, जिला गया बिहार के अलावा बबलू प्रजापति,विकास कुमार ,राजेश नगेंद्र कुमार सुरेंद्र कुमार, अमन, विपिन और स्कार्पियों चालक अनिल शामिल हैं। श्री प्रमोद ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गये हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top Ad 728x90