सोमवार, 8 मार्च 2021

,

एक क्विंटल गांजा सहित एक गांजा तस्कर गिरफ्तार


 

जगदलपुर । जिले के नगरनार पुलिस ने एक क्विंटल गांजा की तस्करी करने वाले एक आरोपी धीरज कुमार गौतम निवासी उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गांजा तस्करी में उपयोग होने वाले चार पहिया टाटा हेक्सा वाहन को जप्त कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस की धारा 20 (ख) 11 (ग) के तहत अपराध पंजीबद्व कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

नगरनार एसडीओपी आशीष अरोरा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक सफेद रंग की टाटा हेक्सा कार में एक व्यक्ति संदिग्ध सामान गांजा लेकर ओडि़सा की तरफ से जगदलपुर की ओर जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने धनपुंजी में स्थित मंडीनाका चौक में नाकेबंदी करते हुए वहां से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी लेना शुरू किया। 

इसी दौरान पुलिस ने ओडि़सा की तरफ से आ रही एक संदिग्ध सफेद रंग की टाटा हेक्सा वाहन एमएच 46 बीई 8769 की तलाशी के दौरान पुलिस ने वाहन में छिपाकर रखे 100 किलो गांजा बरामद किया। जिसकी कीमत 05 लाख रुपये आंकी गई है। गांजा बरामद कर चालक धीरज कुमार गौतम निवासी उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि वह यह गांजा उत्तरप्रदेश में ले जाकर बेचने की फिराक था।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top Ad 728x90