अर्शी खान बॉलीवुड के आइटम नंबर छम्मक छल्लों के लिए करेंगी डांस - npnews.co.in

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, 2 September 2019

अर्शी खान बॉलीवुड के आइटम नंबर छम्मक छल्लों के लिए करेंगी डांस


बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान बॉलीवुड की आने वाली फिल्म रहम दिल कातिल में आइटम सॉन्ग के लिए परफॉर्म करती नजर आएंगी. इस फिल्म को मुकेश मलहोत्रा की तरफ से प्रोड्यूस और संदीप कुमार की तरफ से डायरेक्ट किया जा रहा है. मशहूर कोरियोग्राफर राजु शाबना अर्शी के इस आइटम सॉन्ग को डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे लेकर अर्शी खान काफी एक्साइटेड हैं.
अपनी खुशी को जाहिर करते हुए अर्शी ने कहा, पहली बार बॉलीवुड के एक फिल्म के लिए आइटम नंबर करने के लिए काफी उत्साहित हूं. मेरे फैंस मेरी तरफ से किए जाने वाले इस मनोरंजन को देखकर खुश होंगे. जल्द ही मेरे पास इस तरह की कई प्रोजेक्ट होंगे.
अर्शी खान के इस आइटम नंबर का नाम छम्मक छल्लो रखा गया है.
साल 2017 में विवादास्पद टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस से अर्शी मशहूर हुईं. बाद में उन्होंने इश्क में मरजावां, मेरी हानिकारक बीवी और बिट्टी बिजनेस वाली जैसे टीवी शो में भी काम किया है.
अपनी प्रोफेशलन लाइफ में अर्शी कई शो और फोटो शूट में व्यस्त हैं. बिग बॉस 11 के बाद अर्शी को टीवी शो एंटरटेनमेंट की रात और सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे और कई कार्यक्रमों में देखा गया.
रियलिटी शो बिग बॉस 11 में भाग लेने के बाद अर्शी प्रसिद्धि और बढ़ी है. वह शो के लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स की तरह से उभरीं. पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट को पिछले साल 2017 में गूगल इंडिया की तरफ से सबसे मनोरंजन सूची में सबसे अधिक खोजे गईं दूसरी शख्सियत की लिस्ट में रखा था.
बिग बॉस 11 में भाग लेने से पहले, अर्शी अपने चंद कंट्रोवर्सियल एक्टिविटी के लिए जानी जाती थीं. चाहे वह इंटाग्राम पर अपनी अश्लील तस्वीरें और वीडियो को शेयर करना हों या उन झूठे दावे की वजह से कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बच्चे की गर्भवती थीं, अर्शी हमेशा गलत कारणों से सुर्खियों में छाने में कामयाब रही हैं.
उनकी करीबी दोस्त शिल्पा शिंदे भी 17वें लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस में शामिल हुईं थीं. अभिनेत्री कांग्रेस पार्टी के मुंबई अध्यक्ष संजय निरुपम और पार्टी नेता चरण सिंह सपरा की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं. उनके नक्शे कदम पर चल अर्शी ने भी कांग्रेस पार्ची ज्वॉइन किया. 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages