एक्टिंग छोड़ राइटर बने शाहरुख खान - npnews.co.in

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, 2 September 2019

एक्टिंग छोड़ राइटर बने शाहरुख खान


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भले ही बड़े पर्दे से इन दिनों गायब रहे हों, लेकिन दिग्गज अभिनेता नेटफ्लिक्स के लिए कंटेंट को तैयार करने में व्यस्त हैं. हाल ही में शाहरुख को नेटफ्लिक्स की आने वाली सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड के लिए प्रमोशनल वीडियो में देखा गया था.
बार्ड ऑफ ब्लड का प्रोडक्शन शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चीलीज एंटरटेन्मेंट कर रही है. हाल ही में ऐसी खबरें हैं शाहरुख खान, नेटफ्लिक्स के लिए आने वाली पॉलिटिकल थ्रिलर के लिए स्क्रिप्ट लिखने का काम शुरू कर चुके हैं. शाहरुख बतौर लेखक अपने लेखकों की टीम शामिल हो गए हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने अपने प्रोडक्शन हाउस की तरफ से बनाई जा रही पॉलिटिकल थ्रिलर सीरीज के लिए लेखन का काम शुरू कर दिया है. इन दिनों शाहरुख एक्टिंग से ब्रेक का आनंद ले रहे हैं और फिल्म मेकिंग के अन्य क्रिएटिव पहलुओं के साथ हाथ आजमा रहे हैं.
शाहरुख खान की सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड 27 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी. बार्ड ऑफ ब्लड का पहला आधिकारिक ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर की शुरुआत बलूचिस्तान में होती है, जहां भारतीय जासूसों को पकड़ लिया गया है और भारत से एक महत्वपूर्ण दस्ते को उन्हें छुड़ाने के लिए वापस भेजा जाता है. ट्रेलर के मुताबिक एक्स स्पाई कबीर आनंद यानी अदोनिस (इमरान हाशमी) को ईशा (शोभिता धूलिपाला) और वीर (विनीत कुमार सिंह) के साथ इस बचाव अभियान के लिए बलूचिस्तान जाने के लिए पीएमओ की तरफ से आदेश मिलते हैं.
नेटफ्लिक्स पर इसके बाद में रेड चीलीज के प्रोडक्शन में बन रही हॉरर सीरीज़ बेताल पाइपलाइन में है, जिसे शाहरुख की तरफ से को-प्रोड्यूस किया जा रहा है. पैट्रिक ग्राहम की तरफ से लिखी और डायरेक्ट की गई इस सीरीज में अंग्रेजों के जमाने की कहानी दिखाई जाएगी. 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages