Your Ads Here

आचार संहिता के उल्लंघन में फंसी हेमा मालिनी, नोटिस जारी


नई दिल्ली । कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री और मथुरा से बीजेपी की उम्मीदवार हेमा मालिनी ने एक सरकारी स्कूल में चुनावी सभा को संबोधित किया था जिस कारण उनकी मुश्किलें अब बढ़ गई है। बिना अनुमति चुनावी सभा कराने पर भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी और अन्य आयोजकों को नोटिस जारी किया गया है।
निर्वाचन अधिकारी की तरफ से हेमा मालिनी से अगले तीन दिन में जवाब देने को कहा गया है। दरअसल मथुरा में चौमुंहा ब्लॉक के पूर्व माध्यमिक विद्यालय आझई खुर्द में हाल ही में हेमा मालिनी की चुनावी सभा का आयोजन किया गया। हालांकि पहले चुनावी सभा गांव आझई में कराने के लिए जिला प्रशासन से अनुमति ली गई थी लेकिन बाद में उसे बदलकर पूर्व माध्यमिक विद्यालय में इसका आयोजन किया गया।
बता दें किसी भी सरकारी स्कूल में चुनाव संबंधी कोई कार्यक्रम नहीं हो सकता है। यहां तक की निजी स्कूल में भी चुनावी कार्यक्रम करवाने के लिए पहले प्रबंधन और एसडीएम की अनुमति लेनी जरूरी है। एडीएम ने बताया कि कार्यक्रम की अनुमति गांव में करने के लिए दी गई थी। कार्यक्रम गांव के किसी ग्राउंड में किया जाना चाहिए था ना कि विद्यालय में। उन्होंने बताया कि वहां के लिए अनुमति नहीं दी थी। 
बता दें कि मथुरा में हेमा मालिनी को इस बार महागठबंधन से कड़ी चुनौती मिल रही है। अभी कुछ दिन पहले ही हेमा मालिनी की मथुरा के खेतों में गेहूं काटते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। प्रचार करते वक्त हेमा मालिनी मथुरा के खेतों में चली गई थीं और वहां मौजूद लोगों के साथ गेहूं काटती दिखी थीं। 

No comments

Powered by Blogger.