Your Ads Here

जब रणवीर सिंह ने करीना कपूर से पूछा, कैसे बनें टॉप पति?


करीना कपूर खान इस समय फिल्मों में काम करने के अलावा एक रेडियो शो भी होस्ट करती हैं जहां सिलेब्रिटीज उनसे विभिन्न मुद्दों पर बात करते हैं और करीना उन्हें दिलचस्प जवाब भी देती हैं। वैसे करीना इस समय अपनी अगली फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग कर रही हैं जिसमें उनके ऑपोजिट अक्षय कुमार दिखाई देंगे। इसी बीच रणवीर सिंह ने उनसे दिलचस्प सवाल पूछा है।
रणवीर ने एक विडियो के जरिए करीना से कॉन्टैक्ट किया और उनसे कहा कि आखिर करीना ने उन्हें अपने शो पर क्यों नहीं बुलाया। इसके बाद उन्होंने करीना से एक खास सवाल भी पूछा। रणवीर ने करीना से कहा कि उन्होंने अभी-अभी दीपिका से नई-नई शादी की है तो उन्हें कुछ टिप्स चाहिए। उन्होंने करीना से पूछा कि क्या वह बता सकती हैं कि कैसे टॉप पति बना जा सके।
करीना का दिलचस्प जवाब:
करीना ने इसके जवाब में कहा कि रणवीर को ऐसी किसी भी टिप्स की जरूरत नहीं है क्योंकि सभी लोग जानते हैं कि वह दीपिका से कितना प्यार करते हैं और इस कपल की केमिस्ट्री को सभी लोग बेहद पसंद करते हैं और उन्हें साथ देखकर खुश होते हैं।
हालांकि करीना ने इस मामले पर एक रणवीर को जादुई टिप्स भी दी है। इस टिप्स में करीना ने उनसे कहा कि किसी भी पति-पत्नी के बीच बेहतर रिश्ता स्थापित करने के लिए एक-दूसरे को स्पेस दिया जाना जरूरी है। ऐसा करने से जिंदगी में सभी चीजें बेहतर तरीके से होती हैं। खैर, करीना की सलाह तो अपनी जगह सही है और ऐसा लगता है कि रणवीर पहले से इस सलाह को मानते होंगे। 

No comments

Powered by Blogger.