पुलिस नक्सली मुठभेड़: सीएम साय ने प्रेस वार्ता कहा-फर्जी है तो उसको प्रमाणित करें..



- ऐतिहासिक सफलता पर जवानों और सुरक्षाकर्मियों को मुख्यमंत्री साय ने बधाई 


रायपुर। कल हुई कांकेर जिले के बिछिया थाना क्षेत्र में पुलिस नक्सली मुठभेड़ पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रेसवार्ता कर कहा- यह जवानों की सफलता है। डीआरजी और बीएसएफ के जवानों ने नक्सलियों को उनके मांद में घुसकर मार गिराया है। इस ऐतिहासिक सफलता पर जवानों और सुरक्षाकर्मियों को मुख्यमंत्री साय ने बधाई दी। 


वहीं घायल तीन जवानों को एयर लिप्ट कर राजधानी में लाया गया। जहां उनके बेहतर उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कर उनका बेहतर ईलाज कराया जा रहा है।  तीनों जवान खतरे से बाहर है। जिसमें एक जवान के जांग में गोली लगी है, दूसरे के पांव में गोली में दोनों का उपचार जारी है। 


सीएम ने कहा कि नक्सली हर लोकतांत्रिक प्रक्रिया को हिंसात्मक करने की कोशिश करते हैं। इस बार बड़ी वारदात की कोशिश में थे नक्सली जिसे जवानों ने नाकाम कर दिया। देश के गृह मंत्री का भी संकल्प है बस्तर को नक्सल मुक्त करने का है। 


नक्सली हिंसा का रास्ता छोड़े और मुख्य धारा में लौटे सरकार यही चाहती है। नक्सली शांति के लिए तैयार हों उनके साथ न्याय किया जाएगा। 


पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बयान दिया है कि यह फर्जी एनकाउंटर है। इस बयान पर सीएम ने कहा- हर चीज में इनको प्रश्न चिन्ह खड़ा नहीं करना चाहिए। सर्जिकल स्ट्राइक,एयर स्ट्राइक को भी उन्होंने काल्पनिक कहा बताया है। किसी भी तरह से फर्जी है तो उसको प्रमाणित करें।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports