अशोका बिरयानी के गटर में दो कर्मचारियों की मौत के बाद , परिवार और समाज के लोगों का प्रदर्शन, प्रवेश द्वार में धरने पर बैठे


थाना पहुंचकर पुलिस से पहले कार्रवाई की मांग की इसके बाद बिरयानी सेंटर पहुंचकर नारेबाजी

रायपुर । तेलीबांधा थाना क्षेत्र के अशोका बिरयानी सेंटर के गटर से दो कर्मचारियों की मौत होने के बाद शुक्रवार को परिजनों के साथ समाज के लोगों ने हंगामा किया। होटल के प्रवेश द्वार पर धरना प्रदर्शन करते हुए उच्चस्तरीय जांच की मांग की। प्रदर्शनकारी पोस्टमार्टम के बाद लाश होटल में लाकर प्रदर्शन करने की बात कही। 

साहू समाज के नेता देव दत्त ने बताया कि होटल के प्रबंधक के खिलाफ एफआईआर की मांग की गई है। मृत परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये की मुआवजा देने की मांग करते हुए साहू समाज के लोगों ने दिनभर होटल प्रबंधन के समक्ष प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि गुरूवार को तेलीबांधा थाना क्षेत्र के लाभंडी स्थित अशोका बिरयानी सेंटर के गटर टैंक की सफाई के लिए सुबह  दो कर्मचारियों को गटर में उतारा गया था। दोनों कर्मचारी सफाई करने के दौरान किसी कारण से वहां फंस गए । जिसके बाद दोनों की मौत हो गई। मृतकों को नाम  डेविड साहू पिता यशवंत राम, खामहरिया जिला धमतरी निवासी है, दूसरा मृतक युवक नाम 30 वर्षीय नीलकुमार पटेल खुटादरहा जांजगीर बताया गया। दोनों शवों को बरामद करने के बाद पुलिस ने उनका पोस्टमार्टम कराया। 

घटना के दूसरे दिन शुक्रवार को समाज के लोगों ने मुआवजा और प्रबंधन की कार्रवाई को लेकर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports