बस्तर के लोगों ने बुलेट की जगह बैलेट को चुना लोकसभा की 11 सीटें पीएम को समर्पित: चौधरी



रायपुर । भाजपा इस बार छत्तीसगढ़ में सभी 11 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कर उसे कमल फूल के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित करेगी। बस्तर में चुनाव के पहले दिन जिस तरह से लोगों का उत्साह दिखा है उसने साबित कर दिया है कि देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। 



छत्तीसगढ़ शासन वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता के दौरान यह बात कही । वित्त मंत्री चौधरी ने कहा बस्तर के लोगों ने बुलेट की जगह बैलट को चुना है। कांग्रेस सरकार चाहे पुलवामा अटैक हो या नक्सली मुठभेड़ सभी घटनाओं की जांच और उसे फर्जी बताकर जनता को गुमराह करने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस बार जनता जान चुकी है की क्या हकीकत है।


 विधानसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाया है और अब लोकसभा की बारी है। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अगवाई में लगातार नक्सलियों का खत्म करने के लिए अभियान जारी है। विगत 4 माह के भीतर ही 84 नक्सलियों को मार गिराया है। आमतौर पर चुनाव के समय में एंटी इनकंबेंसी की बात कही जाती है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में प्रो इनकंबेंसी का माहौल बना हुआ है। इंदिरा गांधी हो या जवाहरलाल नेहरू इनके कार्यकाल में भी कभी ऐसा नहीं हुआ। आज के समय में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर नरेंद्र मोदी नया इतिहास रचने जा रहे हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports