प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास, देखें मिनट टू मिनट प्रोगाम...


छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार के बाद मध्यप्रदेश के जबलपुर पहुंचेंगे..


रायपुर । राज्य में दूसरे चरण का मतदान होना है उससे पहले पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। इस प्रवास में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मिनट टू मिनट का प्रोग्राम तय है। 


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज दोपहर 2 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट पर सेना के विमान से पहुंचेंगे। उसके बाद 2.10 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 2:40 बजे बाराद्वार हेलीपैड जांजगीर-चांपा में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। 


2.45 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बाराद्वार में चुनावी रैली और आमसभा को संबोधित करेंगे। वहीं सभा को संबोधित करने के बाद 3:30 बजे बाराद्वार से रवाना होकर 4:50 को धमतरी हेलीपैड में लैंड करेंगे। 



पीएम मोदी शाम 5 बजे से 5.40 तक तराई गांव में आमसभा करेंगे। आम सभा के बाद 5:55 को धमतरी हेलीपैड से रवाना होकर 6:25 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुचेंगे। यहां से पीएम मोदी सड़क मार्ग से 6:45 बजे राजभवन पहुंचेंगे। प्रीएम मोदी रात्रि विश्राम रायपुर में करेंगे। 


वहीं दूसरे दिन (24 अप्रैल) को सुबह 8:30 बजे राजभवन से रायपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे। पीएम मोदी 8:55 बजे एयरपोर्ट से रायगढ़ के उड़ान भरेंगे। 9:35 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट पहुंचकर वहां से 9:40 बजे अंबिकापुर के लिए उड़ान भरेंगे। 


10:35 बजे अंबिकापुर हेलीपैड पहुंचेंगे। वहीं हेलीपैड से सड़क मार्ग के माध्यम से पीजी कॉजेल पहुंचेगें।  10:45 से 11:25 तक आमसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी 12.35 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट से जबलपुर के लिए उड़ान भरेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports