बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को 'सिर धड़ से अलग कर देने' की धमकी



-पुलिस ने धमकी देने के आरोप में फैज रजा नाम के शख्स के खिलाफ धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया 


बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी फेसबुक के जरिए दी गई है और इसमें 'सर तन से जुदा का कमेंट किया गया है। इसके बाद हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता भड़क गए हैं। उन्होंने बरेली के आंवला थाने में शिकायत दर्ज कराई है।


सनातन धर्म गुरु पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो आपत्तिजनक तरीके से अपलोड और एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई है। साथ ही 'सर तन से जुदा का ऑडियो भी अपलोड किया गया है। हिंदुओं की भावनाएं उन्होंने कहा, इस वीडियो से आहत हुए हैं और समाज में आक्रोश का माहौल है। इस शिकायत में कहा गया है। इस समय आंवला थाना परिसर में सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता जमा थे। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।



इसके बाद पुलिस ने धमकी देने के आरोप में फैज रजा नाम के शख्स के खिलाफ धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है। साथ ही पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर शांति है। खास बात यह है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को पहले भी धमकियां मिल चुकी हैं। उनके साथ सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं और पुलिस उनकी सुरक्षा को लेकर सतर्क है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports