प्रशंसकों में रौब जमाने के लिए सांप का जहर सप्लाई कर रहा था एल्विश



मुंबई। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव रेव पार्टी मामले को लेकर सुर्खियों में हैं। एल्विस को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप का जहर मुहैया कराने के मामले में रविवार (17 मार्च) को गिरफ्तार किया था। इसके बाद खबर आई कि एल्विस ने पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने की बात कबूल कर ली है। एल्विस ने शुरू में अपराध कबूल करने से इनकार कर दिया। लेकिन, पुलिस के शो इंगा के बाद एल्विश ने आखिरकार अपना अपराध कबूल कर लिया है। अब एल्विस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


अपराध कबूल करने के बाद एल्विस रेव पार्टी में सांप का जहर क्यों सप्लाई कर रहा था? इसका खुलासा भी हो चुका है। इसका कारण पुलिस को बताया गया है। यह अनुमान लगाया गया था कि एल्विस पैसे के लिए रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति कर रहा था। लेकिन पुलिस का कहना है कि एल्विस सिर्फ  पैसों के लिए नहीं बल्कि अपना प्रभाव जमाने और फैन्स के बीच क्रेज बढ़ाने के लिए ऐसा कर रहे हैं।


एक रिपोर्ट के मुताबिक एल्विस ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह रौब और प्रभाव जमाने के लिए सांप का जहर सप्लाई कर रहा था। पुलिस ने यह भी कहा कि एल्विस अपने प्रशंसकों के बीच यह छवि बनाना चाहता था कि वह कानून से नहीं डरता। 


पुलिस ने यह भी कहा कि इस बात के सबूत हैं कि एल्विस ने रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति की थी। पुलिस ने जानकारी दी है कि वह ऐसी 6 रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई कर चुका है। इसमें जो भी लोग शामिल हैं उन पर जल्द कार्रवाई की जायेगी।


एल्विस पहली बार नवंबर 2023 में रेव पार्टी मामले को लेकर सुर्खियों में आए थे। पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 49 में छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इस स्थान पर पांच कोबरा और अन्य प्रजाति के नौ सांप पाए गए। इस छापेमारी में पुलिस को सांप का जहर भी मिला। इसमें एल्विश यादव का नाम सामने आया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports