13 साल की लड़की से रेप का मामला, पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज



गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में एक 13 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को 20 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक संबंधित पीडि़ता को रविवार को अचानक पेट में दर्द होने लगा। वह बेहोश हो गयी। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर की जांच के बाद उसके पिता को एहसास हुआ कि वह गर्भवती है।



इस संबंध में जब पीडि़ता के पिता ने पीडि़ता से पूछा तो उसने बताया कि जब वो घर पर अकेले रहती थी तो आरोपी घर आते थे और उसके साथ दुष्कर्म करते थे। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।



इस संबंध में मसूरी के सहायक पुलिस आयुक्त नरेश कुमार ने बताया कि पीडि़ता के पिता ने शिकायत दर्ज करायी है। आरोपी लड़की का यौन शोषण कर रहा था। उन्होंने बताया कि पीडि़ता छठी कक्षा में पढ़ती है। इसके अलावा एक घरेलू विवाद के बाद, माँ उसे अपने पिता के साथ रहने के लिए छोड़कर चली गई।


पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज -


पीडि़ता के पिता की शिकायत के आधार पर सोमवार को आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पास्को) प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports