नवविवाहिता की मौत के बाद दिल दहला देने वाली घटना



प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक नवविवाहिता की मौत के बाद दिल दहला देने वाली घटना घटी है। माइके के लोगों ने महिला के ससुराल में जमकर उत्पात मचाया और घर में आग लगा दी। इस अग्निकांड में सास की मौत हो गई। घर में तीन शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर भारी पुलिस मौजूद है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


बीती रात (18 मार्च) मु_ीगंज इलाके में अंशिका केसरवानी का शव फंदे से लटका मिला। धूमनगंज के झलवा की रहने वाली अंशिका की शादी मु_ीगंज के कारोबारी अंशू से हुई थी। जैसे ही अंशिका के परिजनों को उसकी मौत की जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में लोग अंशिका के ससुराल पहुंच गये, जहां अंशिका की सास के साथ तीखी नोकझोंक होने लगी।


परिजनों ने दहेज के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए ससुराल वालों पर अंशिका की हत्या करने का आरोप लगाया है। इस बीच अंशिका के परिवार ने कथित तौर पर उसके ससुराल वालों को घर में बंद कर दिया और आग लगा दी। जिसमें दो लोगों यानी अंशिका के सास और ससुर की मौत हो गई।


इस मामले में प्रयागराज के डीसीपी (सिटी) दीपक भूकर ने बताया कि पुलिस को रात 11 बजे फोन आया कि अंशिका केसरवानी नाम की महिला ने आत्महत्या कर ली है। इस मौके पर मायके और ससुराल वाले दोनों मौजूद थे। इसके बाद जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो दोनों पक्षों के लोग आपस में लड़ाई कर रहे थे।


बताया जा रहा है कि माईके वाले ने उसके ससुर के घर में आग लगा दी। इस घटना में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को बचाया और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। आग पर काबू पाने के बाद पूरे घर की तलाशी ली गई तो दो शव मिले।


जिसमें एक शव महिला के ससुर राजेंद्र केसरवानी का है और दूसरा शव सास शोभा देवी का है। फिलहाल दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports