एसपी भावना गुप्ता ने किया जिले का भ्रमण



  • होली ड्यूटी में तैनात जवानों की हौसला अफजार्ई
  • लोगो से की मुलाकात, होली की दी शुभकामनाएं

पेण्ड्रा ।   होली पर्व के अवसर पर होली शांतिपूर्वक, निर्विवाद रहे इस हेतु पुलिस विभाग के द्वारा जिले के थाना क्षेत्र में फिक्स पिकेट व पेट्रोलिंग ड्यूटी पर बल लगाए गए थे जिनके माध्यम से चौकसी रखी जा रही थी। पुलिस अधीक्षक श्रीमति भावना गुप्ता ने होली पर्व खुशहाल माहौल में सम्पन्न हो, के उद्देश्य से लगायी गयी चाक चौबंद व्यवस्था का भ्रमण कर जायजा लेते हुये ड्यूटी स्थल पर मौजूद अधिकारी कर्मचारियों की हौसला अफजाई की। पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में इस उद्देश्य से कि कहीं कोई घटना, दुर्घटना न हो तथा होली पर्व खुशहाल माहौल में हो, चाक चौबंद व्यवस्था लगाई गई थी।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने आने जाने वाले लोगो से भी मुलाकात कर उनका कुशलता जाना और उन्हें होली के पर्व की शुभकामनाएं दीं। मोटर साइकिल सवारों को रोककर तीन सवारी न चलने और हेलमेट लगाकर ही मोटर साइकिल चलाने की समझाइश दी। 

पुलिस अधीक्षक श्रीमति गुप्ता ने जिलेवासियों से अपील की है कि आदर्श आचार संहिता प्रभावशील है ऐसा कोई भी कार्य न करें जिससे शांति और सदभावना प्रभावित हो, त्यौहारों को शांति, सद्भाव और उत्साह से मनाते हुए शांति व्यवस्था बनाये रखने में अपना अमूल्य सहयोग दे। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports