पुलिस की होली में डिप्टी सीएम शर्मा ने नगाड़ा बजाकर गाया फाग


रायपुर । गृहमंत्री विजय शर्मा ने रायपुर में पुलिसकर्मियों के परिवार के साथ मिलकर होली का त्यौहार मनाया। इस दौरान वे पुलिसलाइन में पुलिस परिवार के क्वार्टर लाल बहादुर शास्त्री में नगाड़ा बजाते दिखे। छत्तीसगढ़ में होली के दूसरे दिन ड्यूटी पर तैनात राजधानी रायपुर के पुलिसकर्मियों ने होली का त्योहार मनाया। जहां पुलिस लाइन में पुलिस कर्मचारियों और उनके परिवारों के साथ रंग खेलने और बधाई देने गृहमंत्री विजय शर्मा पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ नगाड़ा बजाया और होली खेली।

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने आज दोपहर 12 बजे रायपुर के पुलिस कालोनी पहुंचे। यहां उपमुख्यमंत्री ने पुलिस जवानों के साथ होली खेली और पुलिस जवानों और उनके परिवार को शुभकामनाएं भी दीं। इस दौरान उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने नगाड़ा भी बजाया और फाग गीत गाए। रंगों के त्योहार होली को लेकर दो दिन लगातार ड्यूटी पर तैनात रहे रायपुर के पुलिसकर्मी आज रंग और गुलाल में सराबोर दिखे। होली में लगातार 48 घंटे की ड्यूटी के बाद मंगलवार को पुलिसकर्मियों ने अपने परिवार के साथ होली का त्योहार सेलिब्रेट किया। घर से दूर ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों का हौसला बढ़ाने के पुलिस लाइन में रायपुर जिला पुलिस ने जश्न की व्यवस्था की थी। 

एसएसपी समेत कई पुलिस अफसर भी होली के रंग में रंगे 

मंगलवार की सुबह रायपुर एसएसपी संतोष कुमार सिंह भी होली मनाने के लिए जिले के अन्य पुलिस अफसरों के साथ पुलिस लाइन पहुंचे। इस दौरान एडिशनल एसपी, सिटी एसपी समेत कई थानों के टीआई भी मौजूद थे। इस मौके पर एसएसपी ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि होली के दौरान सभी पुलिसकर्मियों ने सजगता से ड्यूटी की है। फिर उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों का मुंह मीठा करवाया। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports