12वीं फेल एक्टर को क्यों मांगनी पड़ी सारा अली खान से माफी?



12वीं फेल फिल्म में शानदार अभिनय करने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी। कम बजट में बनी विधु विनोद चोपड़ा की इस फिल्म ने सभी की तारीफे बटोरीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की। विक्रांत और अन्य कलाकारों की परफॉर्मेंस सभी को पसंद आई। यह फिल्म आईपीएस मनोज शर्मा के जीवन पर आधारित थी। विक्रांत मेस्सी का नाम इंडस्ट्री में नया नहीं है। लेकिन उन्होंने ये नाम बड़े संघर्ष से कमाया है। विक्रांत भी स्टारकिड्स को लेकर अलग तरह से सोचते थे। अपने विचारों के कारण उन्हें सारा अली खान से माफी मांगनी पड़ी।


विक्रांत खुद इंडस्ट्री में आउटसाइडर हैं। तो जाहिर है विक्रांत स्टारकिड्स को भी जज करेंगे। लेकिन जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने सारा अली खान से माफी मांगी। जी हां, आइए जानें कि आखिर हुआ क्या था। विक्रांत ने सारा अली खान के साथ फिल्म 'गैसलाइटÓ में काम किया था। 


एक इंटरव्यू में विक्रांत ने कहा तब नेपोटिज्म की चर्चा जोरों पर थी। दुर्भाग्य से मैं स्टारकिड के बारे में भी ऐसा ही सोचता था। मैंने सारा अली खान के बारे में भी यही सोचा था। साथ काम करते समय मुझे लगा कि सारा की प्राथमिकता बाल और मेकअप होंगे। लेकिन जब मैंने सेट पर उनकी मेहनत देखी तो मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ। मैं तुरंत गया और उनसे माफी मांगी।



तब सारा ने मुझसे कहा मुझे इसकी आदत हो गई है। मुझे पता है कि मैं कहां से आती हूं, मैं कौन हूं। मुझे परवाह नहीं है कि लोग मुझे हल्के में लेते हैं। लेकिन मैं यह भी जानती हूं कि लोग समझ रहे हैं। विक्रांत मेस्सी और सारा अली खान स्टारर 'गैसलाइटÓ रहस्य और रोमांच से भरपूर थी। लेकिन दर्शकों ने कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports