अभिनेत्री कंगना रनौत 2024 में बीजेपी के टिकट पर लड़ सकती है चुनाव



बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। तो कभी वह ट्रोल हो जाती हैं और विवादों में घिर जाती हैं। कंगना के बेबाक अंदाज को देखकर कई दिनों से यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह राजनीति में जा सकती हैं। अब ऐसी चर्चा जोरों पर है कि कंगना 2024 में बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। हालाँकि अभी तक इस जानकारी की पुष्टि नहीं हुई है।


कंगना के राजनीति में आने को लेकर काफी चर्चा हो रही है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये एक्ट्रेस बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान हो चुका है और इसके साथ ही चर्चा है कि बीजेपी कंगना को हिमाचल की मंडी सीट से मैदान में उतार सकती है।



कंगना ने भी चुनाव लडऩे की इच्छा जताई है। ऐसे में एक्ट्रेस को हिमाचल मंडी से टिकट का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। बीजेपी ने अब तक हिमाचल प्रदेश की चार में से दो सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। कांगड़ा और मंडी दो सीटें बची है जिस पर अभी प्रत्याशी घोषित नहीं किए है। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी मंडी सीट के लिए कई नामों पर विचार कर रही है, जिसमें कंगना रनौत का नाम भी शामिल है।


राजनीति में आने को लेकर क्या बोलीं कंगना?


कंगना रनौत ने चुनाव को लेकर कहा था मैं पार्टी (बीजेपी) की प्रवक्ता नहीं हूं। इसकी घोषणा करने के लिए यह सही जगह और समय नहीं है... और अगर ऐसा कुछ होता है, तो पार्टी इसकी घोषणा अपने तरीके से और सही समय और स्थान पर करेगी। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports