भावुक करण ग्रोवर ने कहा- 'जब उसे सर्जरी के लिए ले जाया गया...



बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं। 2016 में बिपाशा और करण ने शादी करने और साथ रहने का फैसला किया। शादी के 6 साल बाद उनके घर एक बच्चे का आगमन हुआ। चालीस साल की उम्र में बिपाशा ने बेटी देवी को जन्म दिया। लेकिन जन्म के बाद पता चला कि बिपाशा की बेटी के दिल में दो छेद हैं। इसके बाद उसकी हार्ट सर्जरी भी हुई। इस बारे में करण सिंह ग्रोवर ने पहली बार अपनी बात रखी है।


बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर इन दिनों अपनी फिल्म 'फाइटरÓ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके काम की सराहना की जा रही है। लेकिन करण के लिए फाइटर की शूटिंग करना आसान नहीं था। फिल्म 'फाइटरÓ की शूटिंग के दौरान उन्हें एहसास हुआ कि लड़की के दिल में छेद है और सर्जरी करानी होगी।



 हाल ही में एक इंटरव्यू में करण ने इस मुश्किल वक्त पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा शुरुआत में मैं काम नहीं करना चाहता था। क्योंकि स्थिति बहुत गंभीर थी और दूर रहना बहुत मुश्किल था। मैं उस स्थिति को ठीक से संभाल नहीं सका। बिपाशा ने मुझे उस स्थिति से निपटने में मदद की।



मुझे लगा कि इससे गुजरना आसान नहीं होगा। मुझे याद है जब देवी को डॉक्टर सर्जरी के लिए ले जा रहे थे। मैं उन्हें नहीं देना चाहता था। लेकिन मेरी पत्नी बिपाशा शेरनी है। वह बहुत मजबूत है। लेकिन जब वह मां बनीं। तभी से वह मुझे भगवान जैसी लगने लगीं।


बिपाशा ने 2022 में देवी को जन्म दिया। लेकिन जैसे ही बिपाशा और करण को इस बात का एहसास हुआ कि लड़की के दिल में छेद है तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। एक इंटरव्यू में बिपाशा ने देवी की सर्जरी के बारे में खुलासा किया। बिपाशा और करण अक्सर बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports