लोकप्रिय अभिनेत्री अक्षरा सिंह पर हमला; भीड़ ने कर दिया पथराव



-अभिनेत्री के प्रशंसक नाराज होकर उन पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया



भोजपुरी कला जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री अक्षरा सिंह के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है। बिहार के औरंगाबाद में एक कार्यक्रम में गई अक्षरा पर लोगों ने पथराव कर दिया। इस हमले में अक्षरा बाल-बाल बच गईं। हालांकि उनकी सुरक्षा कर रहा एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है।


17 जनवरी को अक्षरा एक शोरूम का उद्घाटन करने औरंगाबाद के दाऊदनगर गयी थीं। लेकिन कार्यक्रम में देर से पहुंचने पर अक्षरा के प्रशंसक काफी नाराज हो गए। इतना ही नहीं उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। इसी भीड़ में गुस्साए प्रशंसकों ने एक-दूसरे को धक्का देते हुए पथराव शुरू कर दिया।



  फैंस ने अक्षरा पर क्यों बोला हमला?


दरअसल, अक्षरा की फ्लाइट देर से पहुंची और उन्हें कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने में भी देर हो गई। जिसके चलते फैंस में पहले से ही नाराजगी थी। इस दौरान उनके साथ सेल्फी और फोटो लेने के लिए फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा। भीड़ बेकाबू होने के कारण इतनी बड़ी भीड़ को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया। 


प्रशंसकों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस धक्का-मुक्की के कारण कुछ प्रशंसक घायल हो गए। इतना ही नहीं घायल हुए फैंस ने गुस्से में अक्षरा पर ही हमला कर दिया। उन्होंने उस पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने अक्षरा की सुरक्षा की और उन्हें कहीं चोट नहीं आने दी।



इस बीच हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया और उसका इलाज दाऊदनगर के सरकारी उप-विभागीय अस्पताल में किया गया। बताया जाता है कि इस घटना के बाद अक्षरा दाऊदनगर से सुरक्षित निकल गई थीं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports