पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने तीसरी शादी की



पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ उनके रिश्ते में तनाव की बातें पिछले 1-2 साल से चल रही हैं। लेकिन दोनों की तरफ  से कोई जवाब नहीं आया। सानिया ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया से शोएब के साथ सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं और आज अचानक क्रिकेटर ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शादी की तस्वीरें पोस्ट कर दीं।

पांच महीने तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शादी से पहले ही उन्होंने अपने पिछले पार्टनर से रिश्ता तोड़ लिया। शोएब अपनी पूर्व पत्नी आयशा सिद्दीकी से अलग हो गए थे। उसके बाद सानिया ने सोहराब मिर्जा से सगाई के बाद रिश्ता तोड़ दिया। 

12 अप्रैल 2010 को उनकी शादी हैदराबाद में बहुत ही भव्य तरीके से हुई। शादी में सानिया ने अपनी मां की लाल साड़ी पहनी थी और शोएब ने काली शेरवानी पहनी थी। शादी के बाद उनका रिसेप्शन सियालकोट में हुआ। 

शादी के 8 साल बाद यानी 2018 में इस कपल को एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने इज़हान मिजऱ्ा मलिक रखा। लेकिन, कोरोना काल के बाद दोनों के बीच दूरियां आ गईं। सानिया ने सोशल मीडिया से शोएब के साथ सारी यादें डिलीट कर दी थीं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports