Reliance Jio New Plans: Jio 5 नए प्लान लॉन्च; आप फुटबॉल वर्ल्ड कप का लुत्फ उठा सकते हैं



मुंबई । रिलायंस जियो ने विदेश में रोमिंग के लिए 5 नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। फीफा वर्ल्ड कप अगले हफ्ते से शुरू हो रहा है। जियो की ओर से इस मकसद के लिए खास रिचार्ज प्लान पेश किए गए हैं। जियो का दावा है कि ये प्लान इंटरनेशनल सर्विस के लिए फायदेमंद होंगे।


अगर आप फीफा विश्व कप को लाइव देखना चाहते हैं या कतर, यूएई और सऊदी अरब के दौरे पर हैं तो ये प्लान आपके काम आएंगे। जियो ने रोमिंग प्लान को दो कैटेगरी में बांटा है। यह डेटा, वॉयस और एसएमएस पैक के साथ-साथ अलग-अलग डेटा केवल पैक प्रदान करता है। कतर में होने वाले मैचों के आधार पर इन योजनाओं का चयन किया जा सकता है।


जियो रोमिंग प्लान्स में सबसे सस्ता डेटा, वॉयस और एसएमएस पैक 1,599 रुपये में आता है। इस प्लान में 150 मिनट की वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही 100SMS के साथ अतिरिक्त 1GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। अगर आपको लगता है कि यह प्लान कम है तो आप 6,599 रुपये का प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में 500 मिनट की वॉयस कॉलिंग, 100SMS और 5GB डेटा मिलता है। Jio के 3,999 रुपये के प्लान में कुल 3GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है।


Jio का डेटा-ओनली प्लान 1,122 रुपये में आता है। इस प्लान में यूजर्स को 1GB डाटा दिया जाता है। यह प्लान आपको 5 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। 5,122 रुपये के प्लान में 21 दिनों की वैधता के साथ कुल 5GB डेटा मिलता है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports