शुभमन गिल ने कबूली सारा अली खान को डेट करने की बात, चैट में क्या कहा?

 


क्रिकेट और बॉलीवुड की प्रेम कहानियां कोई नई बात नहीं है। इस समय शुभमन गिल और सारा अली खान की डेटिंग को लेकर काफी गॉसिप चल रही है। अब इस मामले पर शुभमन गिल के कमेंट्री से ये चर्चा और भी हवा हो गई है। एक चैट शो के दौरान उन्होंने न सिर्फ सारा अली खान की तारीफ की बल्कि डेटिंग पर भी कमेंट किया.


शुभमन ने सच कहा? -

सारा अली खान और शुभमन गिल को हाल ही में एक साथ फ्लाइट में स्पॉट किया गया। इससे पहले इन दोनों को एक रेस्टोरेंट में भी देखा गया था। अब चैट शो दिल दियां गल्ला के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा, शायद। इस पर उन्हें और खुदाई कर पूरी सच्चाई बताने को कहा गया। इस पर उन्होंने कहा, सारा दा सारा सच बोल दिया। शायद हाँ शायद ना।


सराहना की सारा -

आपको क्या लगता है कि शो के दौरान बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री कौन है? यह सवाल पूछे जाने पर शुभमन ने कहा सारा। शुभमन के इस जवाब के बाद इन दोनों को लेकर चर्चा और तेज हो गई है।


दरअसल, इससे पहले शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ भी जुड़ चुका है। शुभमन के बर्थडे पर उनके एक क्रिकेटर दोस्त ने भी सारा के साथ उनके कनेक्शन का इशारा किया था. शुभमन को विश करते हुए उन्होंने 'भूत सारा प्यार' लिखा था।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports