आपने गर्लफ्रेंड जॉर्जिया में क्या देखा? अरबाज खान ने दिया जवाब उसने कहा, वह सच में...



अरबाज खान जियोर्जिया एंड्रियानी: अभिनेता अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता मई 2017 में खत्म हो गया था। 19 साल साथ रहने के बाद अरबाज और मलाइका ने अचानक एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। बाद में कानूनी माध्यम से तलाक हो गया। अब दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। एक तरफ मलाइका अर्जुन कपूर के साथ खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ अरबाज विदेशी बेब जॉर्जिया से बेइंतहा प्यार करते हैं. दरअसल अरबाज अपने रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं करते हैं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खूब बातें कीं। यहां तक ​​कि अपनी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के बारे में भी उन्होंने कई खुलासे किए। उन्होंने अपने और जॉर्जिया के बीच उम्र के अंतर के बारे में भी बात की।




आपने जॉर्जिया में क्या देखा?

आपने जॉर्जिया में ऐसा क्या देखा जिससे आपको उससे प्यार हो गया? सिद्धार्थ कानन ने यह सवाल अरबाज से पूछा। इस पर अरबाज शर्माते नजर आए। वह बहुत 'जीवंत' लड़की है। मैं उसकी ऊर्जा और उसके निरंतर हंसमुख और सहज स्वभाव से उसकी ओर आकर्षित हुआ। यह वास्तव में भारी है। उन्होंने कहा कि मुझे उनसे सकारात्मक ऊर्जा मिलती है, जिससे मुझे खुशी मिलती है।




 हमें कभी उम्र का फासला महसूस नहीं हुआ।

अरबाज और जॉर्जिया की उम्र में करीब 22 साल का फासला है। अरबाज खान 55 साल के हो गए हैं। जॉर्जिया 33 साल की हैं। उम्र के फासले की वजह से उन्हें कई बार ट्रोल किया गया है। लेकिन अरबाज को कोई फर्क नहीं पड़ता। इस पर उन्होंने कहा, 'हम दोनों के बीच उम्र का काफी फासला है। लेकिन हमने इसे कभी महसूस नहीं किया। मैं कभी-कभी उससे इसके बारे में पूछता भी हूं। लेकिन सच कहूं तो उम्र बहुत अहम मुद्दा है। जब आप किसी रिश्ते में होते हैं तो आप बहुत आगे की नहीं सोचते हैं। लेकिन आप उस रिश्ते में जितने लंबे समय तक रहेंगे, आपसे उतने ही अधिक सवाल पूछे जाएंगे और उतने ही अधिक आपको जवाब देने होंगे। मुझे लगता है कि अभी हम उस बिंदु पर हैं जहां हम इस बारे में सोच रहे हैं कि इस रिश्ते को और आगे कैसे ले जाया जाए। इसलिए फिलहाल इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports