अमानवीयता! फ्रिज में थी श्रद्धा की लाश और वहां 'दूसरी से कर रहा था आफताब!


नई दिल्ली । श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या करने वाले आफताब अमीन पूनावाला ने घटना की पूरी तैयारी की थी। यह बात सामने आई है कि उसने श्रद्धा की हत्या कर दी जिसके साथ वह इतने वीभत्स तरीके से प्यार करने का नाटक कर रहा था। अब इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं।


चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है कि आफताब उसी कमरे में एक अन्य लड़की के साथ रह रहा था, जहां उसने श्रद्धा का शव रखा था। दिल्ली पुलिस को जांच के दौरान यह जानकारी मिली है. श्रद्धा की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी आफताब ने उसके शव को 35 टुकड़ों में काटकर कुछ हफ्तों के लिए फ्रिज में रख दिया और फिर टुकड़ों को जंगल में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।

 

जब श्रद्धा की लाश फ्रिज में थी तब भी 28 साल के आफताब पूनावाला को एक और लड़की से प्यार हो गया। और आरोप है कि उसने दक्षिणी दिल्ली के महरौली में दूसरी लड़की से शादी कर ली। आफताब श्रद्धा के संपर्क में डेटिंग ऐप बंबल के जरिए आया था, उसी ऐप के जरिए वह दूसरी लड़की के संपर्क में आया था और उसे डेट कर रहा था।


यह दूसरी लड़की अक्सर जून-जुलाई में आफताब के किराए के मकान में आ जाती थी। आफताब ने श्रद्धा वॉकर के शरीर के अंगों को फ्रिज और किचन में छिपा दिया। आफताब ने दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा का गला घोंट दिया, उसके शरीर को करीब 35 टुकड़ों में काट दिया और करीब तीन हफ्ते तक 300 लीटर के फ्रिज में रख दिया। उन्होंने टुकड़ों को अलग-अलग क्षेत्रों में फेंक दिया। आफताब अमीन पूनावाला की गिरफ्तारी के छह महीने बाद यह वीभत्स घटना सामने आई है।


आफताब एक प्रशिक्षित शेफ हैं। हालांकि उसने यह अपराध किया था, लेकिन छह महीने तक किसी को इसके बारे में पता नहीं चला। हत्या के बाद वह उसी घर में रहता था, जहां दोनों साथ रहते थे। उन्होंने अपनी शादी को लेकर हुए विवाद के बाद श्रद्धा वॉकर की हत्या करना कबूल किया। बताया गया है कि उसने अमेरिकी वेब सीरीज 'डेक्सटर' देखते हुए हत्या की है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports