विवान शाह : नसीरुद्दीन शाह की बहू बनेगी 'यह' ग्लैमरस एक्ट्रेस? नाम सुनकर आप चौंक जाएंगे


नसीरुद्दीन शाह को पेश करने की जरूरत नहीं है। लेकिन अब खबर नसीर को लेकर नहीं बल्कि उनके बेटे विवान शाह को लेकर है. जी हां, विवान की लव लाइफ इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। विवान इन दिनों एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा को डेट कर रहे हैं। मालूम हो कि ये दोनों पिछले साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।


 सूत्रों के मुताबिक विवान और करिश्मा की मुलाकात पिछले साल जुलाई में हुई थी। दोनों तुरंत दोस्त बन गए और बाद में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने इस साल की शुरुआत में अपने रिश्ते से बड़ा ब्रेक लिया था। लेकिन अब पता चला है कि उनका रिश्ता पहले से बेहतर है।


इस बीच विवान ने इस बारे में बात करने से इनकार कर दिया है। जब करिश्मा से इस बारे में पूछा गया तो वह शर्माती नजर आईं। पिछले साल जब मेरे पिता का निधन हुआ तो विवान और उनके पूरे परिवार ने मेरा साथ दिया। उनका परिवार मेरा परिवार है, उसने कहा। विवान बहुत स्नेही है। वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। यह मुझे भगवान द्वारा दिया गया आशीर्वाद है। उसने यह भी कहा कि मेरी मां भी उसे पसंद करती है।



विवान शाह नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक के बेटे हैं। विवान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म 'सात खून माफ' से की थी। इसके बाद वह फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में नजर आए। 'हैप्पी न्यू ईयर' के बाद विवान 'बॉम्बे वेलवेट' फिल्म से दर्शकों के सामने आए। लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. इसके अलावा उन्होंने लाली की शादी में लड्डू, दीवाना, जंक द कॉइन जैसी फिल्मों में भी काम किया। बेशक उनकी ये सभी फिल्में फ्लॉप रहीं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports