Fatima Sana Shaikh: गंभीर रूप से बीमार हैं दंगल गर्ल फातिमा सना शेख, बोलीं- मैं सीधे हॉस्पिटल गई....



Fatima Sana Shaikh Epilepsy: बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में धूम मचाई थी और इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में कीं. वहीं हाल ही में फातिमा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि वह एक गंभीर बीमारी मिर्गी से जूझ रही हैं. फातिमा मिर्गी से पीड़ित हैं।



नवंबर राष्ट्रीय मिर्गी जागरूकता माह है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी की जानकारी दी। 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मिर्गी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने इस गंभीर बीमारी का मुकाबला किया। इसके साथ ही उन्होंने मिर्गी से जुड़े खुलासे किए हैं और लोगों को जागरूक करने के लिए अपना अनुभव साझा किया है।



'दंगल' की ट्रेनिंग के दौरान हुआ था इस बीमारी का पता

फातिमा ने कहा कि जब वह दंगल की शूटिंग कर रही थीं। तभी उन्हें इस बीमारी का पता चला। दंगल के विशेष प्रशिक्षण के दौरान उन्हें मिर्गी का दौरा पड़ा। प्रशिक्षण के दौरान मुझे दौरा पड़ा और मैं सीधे अस्पताल गया। पहले तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ कि मुझे ऐसी कोई बीमारी भी हो सकती है लेकिन अब मैंने इसके साथ जीना सीख लिया है। इस बीमारी को स्वीकार करने में उन्हें पांच साल लग गए।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports