गूगल से कस्टमर केयर नंबर लेने में सावधानी बरतें! पुणे में एक ग्राहक को चुकानी पड़ी बड़ी रकम


पिंपरी-चिंचवड़।  कैसे पूरी दुनिया को इंटरनेट की वजह से एक हाथ में ले लिया गया है. आप एक क्लिक से घर से अपनी मनचाही चीज ऑर्डर कर सकते हैं। यहां तक कि सैटेलाइट डिश के लिए सेफ्टी पिन भी। हालांकि तकनीक ने चीजों को आसान बना दिया है, लेकिन इससे धोखाधड़ी की संख्या में भी वृद्धि हुई है।

 हम आइटम की मरम्मत के लिए कस्टमर केयर को कॉल करते हैं। हालांकि, अधिकांश समय अगर हमारे पास ऐसे नंबर नहीं होते हैं, तो हम तुरंत गूगल पर खोज करते हैं। अगर आप भी ऐसा ही करते हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। क्योंकि, ऐसे ही एक मामले में पिंपरी चिंचवाड़ शहर के एक परिवार को काफी नुकसान हुआ है.

क्या मामला है?

पिंपरी-चिंचवड़ में गूगल से कस्टमर केयर नंबर लेना और फ्रिज की मरम्मत कराना एक व्यक्ति के लिए काफी महंगा हो गया है. एक ग्राहक अरुण डुम्ब्रे के पास टूटा हुआ रेफ्रिजरेटर था, उसने गूगल पर कस्टमर केयर नंबर खोजा और उसे डायल किया। बताया जा रहा है कि फ्रिज टूट गया है।


 सामने वाले ने भी आधिकारिक रेफ्रिजरेटर कस्टमर केयर होने का नाटक किया। घर आने के बाद फ्रिज की मरम्मत की गई। उनसे 3 हजार 200 रुपये लेकर वहां से फैल गए। हालाँकि, यह महसूस करने के बाद कि रेफ्रिजरेटर खराब हो गया है और फिर से कॉल करने पर, डम्ब्रे को एहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हुआ है। इस मामले में हिंजेवाड़ी पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports