सचिन और लक्ष्मण भी नहीं बना पाए हरमन की टीम इंडिया? आज आखिरी मौका

 


 - भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मैच देर होगा शुरू

बर्मिंघम। बारबाडोस के खिलाफ आज का मैच राष्ट्रमंडल खेलों में महिला क्रिकेट में भारत के लिए अहम होगा. हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली भारतीय टीम को सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए यह मैच जीतना होगा। क्योंकि इस मैच का विजेता सीधे नॉकआउट दौर में प्रवेश करेगा। मैच भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे से शुरू होगा। आरंभ होगा।

टूर्नामेंट के ग्रुप 'ए' में भारत के साथ ऑस्ट्रेलिया, बारबाडोस और पाकिस्तान शामिल हैं। भारत ने पिछले मैच में पाकिस्तान को आठ विकेट से हराया था। लेकिन भारतीय महिलाओं ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में जीत का मौका गंवा दिया। इस तरह भारत दो अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। ऑस्ट्रेलिया 4 अंकों के साथ पहले और बारबाडोस 2 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। पाकिस्तान के अपने दोनों मैच हारने के साथ, भारत और बारबाडोस के बीच विजेता सीधे सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेगा।

हमने पाकिस्तान को हराया...बारबाडोस को भी हराएंगे

मैच से पहले सोमवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरमन ने उम्मीद जताई कि टीम की सुपर फॉर्म जारी रहेगी. हरमन ने कहा, 'हमें तैयारी के लिए दो दिन का समय मिला है, इसलिए हम एक टीम के तौर पर अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। "हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहुत अच्छा खेला। लेकिन आखिरी वक्त में हमें हार माननी पड़ी। लेकिन हमने पाकिस्तान के खिलाफ जीत का जश्न मनाया। इसलिए, पाकिस्तान के बाद, अब हम बारबाडोस को भी हराना चाहते हैंÓ, उसने अपना विश्वास व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports