बीजेपी अमित शाह को बनाएगी गुजरात में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार : अरविंद केजरीवाल


नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर नई चर्चा शुरू कर दी है. क्या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गुजरात में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करेगी? केजरीवाल ने यह सवाल किया है। इतना ही नहीं, क्या पार्टी मौजूदा मुख्यमंत्री के काम से नाखुश है? उन्होंने यह सवाल भी किया।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'गुजरात में आम आदमी पार्टी का तेजी से विस्तार हो रहा है। इससे बीजेपी में पूरी तरह से खलबली मच गई है. क्या यह सच है कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को गुजरात में मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करने जा रही है? बीजेपी भी भूपेंद्रभाई पटेल के काम से नाखुश?

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल गुजरात में अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए लगातार दौरे कर रहे हैं. इसमें उन्होंने ऐसे दावे पर सवाल उठाया है। ्र्रक्क हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली और 5 साल में सभी युवाओं को नौकरी देने का वादा कर बीजेपी का गढ़ भेजने की कोशिश कर रही है. दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद अब आम आदमी पार्टी गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports