मैं आज यहां आपकी वजह से हूं, दोस्तों के लिए रश्मिका मंदाना द्वारा लिखी गई एक इमोशनल पोस्ट




कल सभी ने फ्रेंडशिप डे धूमधाम से मनाया। कई एक्टर्स ने अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी फ्रेंडशिप डे के मौके पर दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर कीं। नेशनल क्रश के नाम से मशहूर साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हमेशा चर्चा में रहती हैं। उन्होंने फिल्म 'पुष्पाÓ में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता।

जल्द ही रश्मिका भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। रश्मिका मंदाना के फैंस उनकी बॉलीवुड फिल्मों के लिए बेताब हैं। वह 'मिशन मजनू, 'गुड बाय और 'एनिमल जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आएंगी। रविवार को तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योग की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक रश्मिका मंदाना ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर अपने दोस्तों के प्रति अपना प्यार और आभार व्यक्त किया।


फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों को विश करते हुए उन्होंने कहा, 'ये लोग मेरी जिंदगी में बहुत अहम हैं, इनके बिना मैं कुछ भी नहीं.  रश्मिका द्वारा शेयर की गई फोटो में मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा भी नजर आ रहे हैं। फिलहाल विजय देवरकोंडा और रश्मिका के अफेयर्स की चर्चा हो रही है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने दोस्तों के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं और कहा, "मैं आमतौर पर फ्रेंडशिप डे, हग डे, चॉकलेट डे या वैलेंटाइन डे नहीं मनाती. साथ ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा शेयर नहीं करती. इसलिए लिख रही हूं. यह उन लोगों के लिए है जो हैरान हैं।" महसूस करो!



"कुछ के साथ मैं बड़ा हुआ, कुछ के साथ मैं काम करता हूं, कुछ के साथ मेरा ज्यादा संपर्क नहीं है लेकिन फिर भी मेरे दिल पर इतनी गहरी छाप छोड़ी है कि वे हमेशा और हमेशा खास रहेंगे!  उसने भी लिखा है। अपने पोस्ट में उन्होंने कहा, 'मैं आपको पूरे दिल से प्यार करती हूं। मैं आपके सुझावों से खुश हूं। मैं आज जो हूं उसे बनाने में आप सभी ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। मैं आपका धन्यवाद करता हूँ। ऐसे में उन्होंने अपने दोस्तों के प्रति आभार जताया है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports