जरा हटके : मेट्रो की सीट को लेकर दो महिलाओं में मारपीट, लेकिन तीसरे पर है सबकी निगाहें...


नई दिल्ली। जगह नहीं है, बहुत जगह है... पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर एक मीम छा गया था. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो को नो स्पेस, टू मच स्पेस का फीमेल वर्जन बताया जा रहा है। यह वीडियो मेट्रो रेल का है। जिसमें दो महिलाएं एक सीट के लिए लड़ती नजर आ रही हैं।

 मेट्रो में आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। साथ ही सीट से हमरी तुम्हारी हो रही है. इस वीडियो में एक लड़की लड़ती महिलाओं के बगल में बैठी नजर आ रही है. वीडियो वायरल होने के बाद सभी की निगाह एक युवती पर टिकी हुई थी. जी इन महिलाओं के बीच लड़ाई का मजा ले रहा है और बड़े मजे से बर्गर खा रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में साड़ी पहने एक महिला बैग लेकर मेट्रो की सीट पर बैठी है. बगल में बैठी युवती के पास भी सीट पर एक बैग है। इससे एक यात्री की सीट जाम हो गई। ऐसे में जब एक युवती ने आकर सीट मांगी तो उन्होंने उसे सीट देने से मना कर दिया। हमारी सीट नहीं, जहां जगह दिखे वहीं बैठो, उनमें से एक ने कहा। 

फिर युवती उनके बगल में बैठ जाती है जो कुछ खाली जगह प्रतीत होती है। इसके बाद दोनों फिर से बात करने लगते हैं। साड़ी पहने युवती उससे कहती है कि मेरे ऊपर मत बैठो। एक अन्य युवती का कहना है कि आप एक सीट आरक्षित नहीं कर सकते। इससे उनके बीच बातचीत काफी बढ़ जाती है। लेकिन इसी बीच बगल में बैठी युवती अपना बर्गर बड़े आराम से खा रही है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports