हम सरकार नहीं चला रहे हैं, हम इसे किसी तरह से प्रबंधित कर रहे हैं, बीजेपी मंत्री की कॉल रिकॉर्डिंग वायरल


नई दिल्ली। कर्नाटक के कानून मंत्री मधुस्वामी की एक कॉल रिकॉर्डिंग इस समय वायरल हो रही है। इससे सरकार की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। मधुस्वामी ने एक फोन कॉल में कहा, सरकार काम नहीं कर रही है, हम इसे किसी तरह मैनेज कर रहे हैं। कुछ कैबिनेट सहयोगियों ने भी जेसी मधुस्वामी के कथित बयान की आलोचना की है। मधुस्वामी और चन्नापटना के सामाजिक कार्यकर्ता भास्कर के बीच फोन पर बातचीत अब सामने आई है।

मधुस्वामी और चन्नापटना के सामाजिक कार्यकर्ता भास्कर के बीच फोन पर बातचीत वायरल हो रही है. भास्कर ने मधुस्वामी को वीएसएसएन बैंक को लेकर किसानों की समस्याओं के बारे में बताया। इस मौके पर बोलते हुए मधुस्वामी ने कहा है कि हम सरकार नहीं चला रहे हैं बल्कि किसी तरह मैनेज कर रहे हैं, हम 7 से 8 महीने ऐसे ही चलते रहना चाहते हैं.

मंत्री मुनीरत्न ने कहा कि मधुस्वामी को इस तरह का बयान देने से पहले इस्तीफा देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मधुस्वामी को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। मुनिरत्न ने कहा कि मधुस्वामी सरकार का हिस्सा हैं, वे कैबिनेट में भाग लेते हैं, इस मामले में उनकी भी जिम्मेदारी है, वह एक जिम्मेदार पद पर रहते हुए ऐसा बयान नहीं दे सकते। सहकारिता मंत्री एस.टी. सोमशेखर ने मधुस्वामी की भी आलोचना की है।

ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद कांग्रेस ने बसवराज बोम्मई सरकार की आलोचना की है। कर्नाटक के उच्च शिक्षा मंत्री सीएनए नारायण ने कहा कि मधुस्वामी ने ऐसा बयान नहीं दिया होता। उन्होंने कहा कि भ्रम पैदा करने के लिए इस तरह की साजिश रची गई होगी। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports