मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ाई ड्रग की खेप, अंतरराष्ट्रीय बाजार में 10.45 करोड़ कीमत


मुंबई। हेरोइन तस्करी के सिलसिले में मुंबई में एक अंगोलन नागरिक को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अंगोलन नागरिक अपने पेट में छिपाकर हेरोइन की तस्करी कर रहा था। उसके पास से सीमा शुल्क विभाग ने डेढ़ किलो हेरोइन जब्त की है। जब्त हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार कीमत 10.45 करोड़ रुपये है। व्यक्ति को गुरुवार को छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था।

कुछ अन्य अंगोलन नागरिकों को इस महीने तस्करी के मामलों में गिरफ्तार किया गया है। एक महीने में यह तीसरी बार है जब एक अंगोलन नागरिक को मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में सीमा शुल्क विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट ने 31 जुलाई को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अदीस अबाबा से इथियोपियन एयरलाइंस से पहुंचे नीलो नादाबो को तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है.

25 घंटे तक शौचालय नहीं गया -

आरोपी ने पेट में दवा के कैप्सूल छिपाए थे। 20 से 25 घंटे तक आरोपी ने शौच नहीं किया। नतीजतन, उसका पेट फूल गया था। एक अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, आरोपी ने स्वेच्छा से हमें बताया कि उसने अपने पेट में नशीली दवाओं के कैप्सूल छिपाए थे। कैप्सूल खाने से उनका पेट फूल गया था। वह करीब 20-25 घंटे से शौचालय नहीं गया था। पेट में तेज दर्द के कारण वह बेचैन महसूस कर रहा था।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports