BMW ने लॉन्च की कमाल की बाइक, 3999 रुपये की EMI पर घर ले जा सकेंगे; देखिए शानदार ऑफर


BMW ने भारतीय बाजार में अपनी प्रीमियम और लग्जरी बाइक 2022 BMW G 310 RR लॉन्च कर दी है। BMW Motorrad ने इस बाइक को भारत में दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया है।


लॉन्च के साथ ही कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है। तो अगर यह बाइक आपके बजट में नहीं भी है तो भी आपके बजट से बाहर नहीं है। भारतीय बाजार में इन दिनों एक अच्छी स्पोर्ट्स बाइक की कीमत 2 लाख से ज्यादा है।


ऐसे में बीएमडब्ल्यू की यह बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। इस बाइक से आपको शानदार लुक्स के साथ शानदार राइडिंग का अनुभव मिलेगा। यह बाइक कई शानदार फीचर्स के साथ आती है। आइए जानते हैं क्या है इस बाइक में खास।




नई BMW G 310 RR में 313cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा है। यह 33.5bhp की पावर और 28Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक के इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।


बाइक में आपको चार राइडिंग मोड मिलते हैं। ट्रैक और स्पोर्ट मोड में बाइक की टॉप-स्पीड 160Km/h है। वहीं, रेन और अर्बन मोड में इस बाइक की टॉप स्पीड 125Km/h है। इस बाइक का कर्ब वेट 174 किलो है।


बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर की सीट की लंबाई 811 मिमी है। बाइक का इनर कर्व 1830mm है। बाइक में 11 लीटर का यूजेबल फ्यूल टैंक है। इसके अलावा बाइक में एल्युमिनियम व्हील दिए गए हैं।


बाइक का अगला टायर 110/70 R 17 और पिछला टायर 150/60 R 17 है। इसमें पीछे की तरफ प्री-लोड एडजस्टेबल सस्पेंशन दिया गया है। सेफ्टी के लिए इसमें ABS के साथ सिंगल डिस्क फ्रंट ब्रेक भी मिलता है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें एंटी-होपिंग क्लच, चेन ड्राइव, रेवोल्यूशन काउंटर, एलईडी फ्लैश टर्न इंडिकेटर, एलईडी टेल लाइट, एलईडी हेडलाइट, 5 इंच टीएफटी इंफो फ्लैट स्क्रीन मिलती है। इस स्क्रीन में आपको कई मोड मिलेंगे। जिसे राइडर अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकता है। स्क्रीन पर राइडिंग किलोमीटर, राइडिंग मोड, मैक्सिमम स्पीड, अनाउंसमेंट, टेम्परेचर समेत कई जानकारियां मिलेंगी।


इस बाइक की शुरुआती कीमत 2.85 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. वहीं, इसके Style Sport वेरिएंट की कीमत 2.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। लॉन्च के साथ ही कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है। बीएमडब्ल्यू की इस बाइक को आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।


कंपनी ने 2022 बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर बाइक को 3999 रुपये की ईएमआई पर खरीदने की पेशकश की है। आप इसे आवश्यक डाउनपेमेंट करके कम ईएमआई पर स्टैंडर्ड, बैलून और बुलेट प्लान के तहत खरीद सकते हैं। इस बीच कंपनी अनलिमिटेड किलोमीटर की वारंटी भी दे रही है। ग्राहक बाइक की वारंटी भी बढ़ा सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports