रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बाद उनके लिए पुराने कपड़े इकठ्ठा कर रहे हैं लोग



मुंबई। मौजूदा समय में चर्चा बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर है। जी हां, रणवीर ने बोल्ड अंदाज में कैमरे के लिए न्यूड पोज दिए। उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं और हर तरफ सनसनी फैल गई. किसी ने उनके न्यूड फोटोशूट का समर्थन किया तो कुछ ने इसकी आलोचना की। फिलहाल रणवीर को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है. रणवीर के फोटोशूट का कई जगह विरोध हो रहा है और यहां तक कि उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. इस बीच इंदौर के एक एनजीओ ने रणवीर का अलग तरह से विरोध किया है.

जी हां, इंदौर के एक एनजीओ नेकी की देवर ने रणवीर के लिए पुराने कपड़े कलेक्ट करने के लिए बड़े पैमाने पर कैंपेन चलाया है। संबंधित एनजीओ ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट को 'मानसिक बर्बादी बताते हुए इसका विरोध किया है। गरीबों और जरूरतमंदों के लिए कपड़े इकठ्ठा करने वाली एक संस्था रणवीर सिंह को भेजने के लिए उनके शहर से पुराने कपड़े इकठ्ठा कर रही है.

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एनजीओ ने इंदौर की सड़कों पर कुछ पेटियां लगाई हैं। यहां देखिए रणवीर के न्यूड फोटोशूट की एक तस्वीर। इस फोटो के नीचे लिखा है, 'मेरे स्वच्छ इंदौर ने देश के मानसिक कचरे को हटाने का फैसला किया है। दूसरे बोर्ड पर 'बॉलीवुड इन क्राइसिस, मेंटल वेस्ट लिखा है। इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर रणवीर का जमकर मजाक उड़ाया गया. नेटिज़न्स इस वीडियो को 'रणवीर भाई के लिए कपड़ो का दान करें, कपडों का दन महान जैसे कमेंट लिखकर शेयर कर रहे हैं।

रणवीर के खिलाफ  एफआईआर

इस बीच न्यूड फोटोशूट कराने से रणवीर सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं। रणवीर के खिलाफ मुंबई के चेंबूर में एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने और उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। चेंबूर निवासी ललित टेकचंदानी ने रणवीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports