तलवार से वार, कुल्हाड़ी से घायल, भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या

 

-तलवार से वार, कुल्हाड़ी से जख्मी, भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ता की निर्मम हत्या

बेंगलुरु। कर्नाटक के बेल्लारी में मंगलवार शाम बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बाइक सवार कुछ हमलावरों ने उन पर तलवारों और कुल्हाडिय़ों से हमला कर दिया। पोल्ट्री का कारोबार करने वाले नेतरू शाम को घर आ रहे थे। फिर उन पर हमला किया गया। हमले के बाद हमलावर भाग निकले। प्रवीण को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

नेतरू की हत्या क्यों की गई, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन इस हत्याकांड को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं. प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा लगाए गए आरोपों के अनुसार, हमलावर केरल से एक पंजीकृत नंबर के साथ बाइक पर आए थे। जहां हमला हुआ। यह जगह केरल सीमा के करीब है।

इस मामले में कर्नाटक पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। साथ ही जांच भी चल रही है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। मिली जानकारी के अनुसार दोपहिया वाहन पर तीन लोग आए। इस घटना के बाद भाजपा और युवामोर्चा कार्यकर्ताओं ने रात में नेतरू की हत्या के विरोध में धरना दिया. साथ ही नारे भी लगाए कि हमें उनसे न्याय चाहिए।

इस बीच, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मारे गए भाजपा नेता के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। यह भी वादा किया गया है कि जल्द ही न्याय दिया जाएगा। दक्षिण कन्नड़ जिले में हमारी पार्टी के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इस मामले के आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही कानून के मुताबिक सजा भी दी जाएगी। प्रवीण की आत्मा को शांति मिले, बोम्मई ने ट्वीट किया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports